हमारी ज्योतिषी सेवाएं

ज्योतिष ग्रहों और उनके आंदोलनों का अध्ययन है जो मानव जीवन में परिवर्तन के लिए जिम्मेदार हैं और ज्योतिषशास्त्र उस सभी परिवर्तनों के बारे में कहता है।

आपके बच्चो के करियर की संभावनाएं कैसी हैं? प्रसिद्ध ज्योतिषी, शास्त्री रमेशभाई के साथ अपने जीवन में धूमिल और उदास करियर स्थितियों के लिए समाधान खोजें। 

व्यवसाय या करियर में समस्या होने पर बस हमसे संपर्क करें और उन सभी को बहुत आसानी से हल करें। व्यवसाय की समस्याएं किसी भी प्रकार की हो सकती हैं, जैसे कि पतन, न ही लाभ, आदि। इसलिए उन्हें हमारे विशेषज्ञ के साथ हल करें।

अपनी पूरी पारिवारिक समस्या जैसे रिश्ते की कोई समस्या, घर की कोई समस्या, परिवार के सदस्यों के बीच प्यार न होना आदि को हम और ज्योतिषी की मदद से हल करें।

शादी आपकी  नहीं हो रही है, कोई भी सही साथी नहीं मिल रहा है, शादी को स्थगित करना आदि, अगर शादी में कोई समस्या है तो बस हमारे विशेषज्ञ से संपर्क करें, वे आसानी से उन सभी को हल करने के समाधान के बारे में मार्गदर्शन करेंगे।

ज्योतिष ग्रहों और उनके आंदोलनों का अध्ययन है जो मानव जीवन में परिवर्तन के लिए जिम्मेदार हैं और ज्योतिषशास्त्र उस सभी परिवर्तनों के बारे में कहता है।

क्या आप राजनीती / पॉलिटिक्स से जुड़े हुए है ? क्या आपको अभी तक आपकी राजनैतिक करियर में सफलता नहीं मिली है ? सचोट अधिक जानकारी एवं मार्गदर्शन के लिए हमें आज ही संपर्क करे

प्राचीन समय में, लोग यह निर्धारित करने के लिए चार्ट पढ़ते थे कि किसी को किसी भी स्वास्थ्य समस्या का सामना क्यों करना पड़ा और इसके लिए क्या किया जा सकता है। लेकिन अब एक दिन, वैज्ञानिक रूप से उन्नत दुनिया में, विज्ञान ने इस काम को करने में प्रगति की है। लेकिन ज्योतिष में इन कुंडलियों के पढ़ने की सटीकता को प्रभावित नहीं किया है। यहां तक कि कुछ-कुछ अभी भी अनुत्तरित है और विज्ञान इसके लिए एक उत्तर खोजने के लिए संलग्न रहता है।

श्रीमद भागवत ‘वैदिक साहित्य के पेड़ के पके फल के जैसा प्रतिष्ठित है, जिसमें वैदिक जानकारी का सबसे पूर्ण और निश्चित लेख है|

ये बहुत सारे सामान्य प्रश्न और उनके सटीक उत्तर को बताता है जैसे की जीवन क्या है, जीवन मे हमारी भूमिका क्या है, क्या गर्भाधान और मृत्यु के चक्र से निहित है, भगवान और मनुष्य के बीच क्या जुड़ाव है, किस प्रकार भगवान को खुश कर सकते है और बहुत कुछ| भागवत वचनबद्धता के पांच तत्व और जीवन के चार अवयव जैसे धर्म(नीति शास्त्र), अर्थ, काम(प्रसन्नता) और मोक्ष(मुक्ति)|

20 वीं शताब्दी में मनोरंजन का सबसे परिचित माध्यम सिनेमा है। हजारों लोग इस “फिल्म उद्योग” पर निर्भर हैं एक अभिनेता या अभिनेत्री के रूप में करियर की तलाश करना इस प्रतिस्पर्धी दुनिया में एक आसान मुद्दा नहीं है। किसी की कुंडली में इस क्षेत्र में उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए मजबूत योग होना चाहिए, अन्यथा कोई भी सफलता के लिए अपना समय-प्रयास-पैसा बर्बाद करेगा।

वास्तु नियम प्रकृति के नियमों पर स्थापित होते हैं। मोटर वाहनों, हवाई जहाज, और गाड़ियों की गतियों से वास्तु का महत्व, ध्यान दिया जा सकता है। बसें पूरी तरह से संतुलित हैं कि यदि बस के किसी एक टायर में कमी आती है, तो तेज गति से चलने के दौरान यह भयानक दुर्घटना का कारण बन सकता है। एक ही रास्ता, जब एक घर वास्तु के लॉगिक्स को देखे बिना बनाया जाता है तो कई प्राकृतिक आपदाएँ या दुर्घटनाएँ होती हैं। यह प्रकृति का अंतहीन नियम है और बहस का कोई स्थान नहीं है।

PAYMENT DETAILS










आप हमें ऑनलाइन निम्न दिए गए बैंक अकाउंट में रकम

जमा करवा सकते है , और upi की मदद से आप अपने

मोबाइल से भी BHIM, PAYTM , GOOGLE PAY ,

PHONE PE , इत्यादि एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके

भुगतान कर सकते है



BANK ACCOUNT DETAILS

SBI BANK

NAME : RAMESHBHAI SHANTILAL ARAMBHADIYA

A / C NO. : 32144617171

IFSC CODE : SBIN0012211